Thursday, January 19, 2023

AMU VC Prof Tariq Mansoor with Prof Asfar Ali Khan and Principals of University School during the distribution Urdu Translation of the Prime Minister’s Book

एएमयू कुलपति ने प्रधानमंत्री की पुस्तक एग्जाम वॉरियर का उर्दू अनुवाद अमुवि स्कूलों के लिए वितरित किया


अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई किताब 
एग्जाम वॉरियर्स का उर्दू अनुवाद अमुवि स्कूलों के छात्रों को वितरित किया। यह पुस्तक उन छात्रों के लिए लाभदायक है जो परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं। यह पुस्तक परीक्षा लेखन के बारे में उनका महत्वपूर्ण मार्गदर्शन करती है।

कुलपति ने प्रशासनिक ब्लाक के चयन समिति कक्ष में आयोजित कार्यक्रम में एएमयू स्कूलों के प्राचार्यों और छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह युवाओं के लिए एक प्रेरक पुस्तक है। यह चित्रणगतिविधियों और योग अभ्यासों के साथ एक रुचिपूर्ण और संवादात्मक शैली में लिखी गयी है। यह पुस्तक न केवल परीक्षाओं में बल्कि जीवन का सामना करने में भी एक मित्र के रूप में काम आएगी और परीक्षा के डर को दूर करने में मदद करेगी।

उन्होंने कहा कि गैर-उपदेशात्मकव्यावहारिक और विचारोत्तेजक अंदाज़ में लिखी गयी पुस्तकएग्जाम वॉरियर्स भारत और दुनिया भर के छात्रों के लिए एक उपयोगी मार्गदर्शिका है। हमने यह किताब सभी स्कूलों में बांटी है ताकि एएमयू के स्कूली छात्र इससे लाभान्वित हो सकें।

इस अवसर पर प्रोफेसर असफ़र अली (एएमयू स्कूलों के निदेशक) के अलावा विभिन्न स्कूलों के प्राचार्य श्रीमती नगमा इरफ़ान (सीनियर सेकेंडरी स्कूल-गर्ल्स)श्री फ़ैसल नफीस (एसटीएस स्कूल)श्री सैयद तनवीर नबी (राजा महेंद्र प्रताप एएमयू सिटी स्कूल)श्रीमती आमना मलिक (एएमयू गर्ल्स स्कूल)डॉ नायला राशिद (अहमदी स्कूल फॉर विजुअली चौलेंज्ड)डॉ समीना (एबीके हाई स्कूल) और डॉ सबा हसन (एबीके हाई स्कूल-गर्ल्स) सहित विभिन्न स्कूलों के छात्र प्रतिनिधि मौजूद रहे।

-------------------------------

No comments:

Popular Posts