Friday, January 13, 2023

Silver jublee reunion-1997 of College of Zakir Husain Engineering & Technology celebrted at AMU, Aligarh

 

जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में सिल्वर जुबली रीयूनियन

अलीगढ़31 दिसंबरः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के 1997 बैच के पूर्व छात्रों ने एक सिल्वर जुबली रीयूनियन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में भारतऑस्ट्रेलियाकनाडायूरोपनेपालसऊदी अरबसिंगापुरसंयुक्त अरब अमीरात और यूएसए से आए पूर्व छात्रों ने भाग लिया।

एएमयू कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया के विभिन्न स्थानों के अपने दौरे के दौरान उन्होंने अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में एएमयू के इंजीनियरिंग स्नातकों के साथ सबसे अधिक मुलाकात की है। उन्होंने पूर्व छात्रों से जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी का सहयोग करने की अपील की।

कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर एमएम सुफियान बेग ने सभी मीडिया प्लेटफॉर्म पर संस्था के उचित प्रतिनिधित्व की आवश्यकता पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि समय की जरूरत है कि पूर्व छात्रों को अल्मा मेटर के साथ फिर से जुड़ना चाहिए और मजबूत संबंध विकसित करने चाहिए ।

प्रो अल्तमश सिद्दीकीडीनफैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी ने भी पूर्व छात्रों से संस्थान को अपना सहयोग देने की अपील की। पूर्व छात्रों का प्रतिनिधित्व 1997 बैच के छात्र शुजा मिर्जा ने कियाजिन्होंने सकारात्मक दृष्टिकोण अपनानेपूर्वाग्रहों को दूर करने और दूसरों की मदद करने पर जोर दिया।

पूर्व छात्रों ने वर्तमान छात्रों को संबोधित किया और उद्यमितास्टार्टअप फंडिंगजॉब सर्चइमिग्रेशन और प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता से सम्बन्धित अपने अनुभव साझा किए।

इस अवसर पर पूर्व छात्रों ने अपने कॉलेज के दिनों को याद किया और मातृसंस्था का कर्ज चुकाने और भविष्य में भी सहयोग जारी रखने का वादा किया।

No comments:

Popular Posts