Saturday, May 4, 2024

ANNUAL FUNCTION OF BIBI FATIMA HALL, AMU ALIGAARH

 

  Prof Naima Khatoon, VICE CHANCELLOR, AMU ALIGARH & Prof Rafiuddin and Gazala Yasmeen during the Bibi Fatima Annual Hall Celebration 
              

  बीबी फातिमा हॉल वार्षिक उत्सव का आयोजन

अलीगढ़, 3 अप्रैलः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के बीबी फातिमा हॉल द्वारा आयोजित पांच दिवसीय हाल वीक का वार्षिक समारोह एस्पेरांजा-24’ के समापन पर हाल में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सांस्कृतिक और साहित्यिक प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये गये।

वार्षिक समारोह की मुख्य अतिथि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर नईमा खातून ने छात्राओं को संबोधित करते हुए सभी विषयों में उत्कृष्टता के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने विश्वविद्यालय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए छात्रों और शिक्षकों के बीच सहयोगात्मक प्रयासों की आवश्यकता पर बल दिया।

मानद् अतिथिडीन छात्र कल्याण प्रोफेसर रफीउद्दीन ने हाल की छात्राओं की उपलब्धियों और हॉल के बुनियादी ढांचे और प्रगति की सराहना की। उन्होंने छात्राओं से विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए उपलब्ध संसाधनों का भरपूर लाभ उठाने का आग्रह किया।

बीबी फातिमा हॉल की प्रोवोस्ट डॉ. गजाला यास्मीन ने एस्पेरांजा को सफल बनाने में वार्डनसमिति के सदस्यों और कर्मचारियों के समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने निवासियों को समग्र विकास के लिए शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ पाठ्येतर गतिविधियों में संलग्न रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

वरिष्ठ हॉल मॉनिटरमिस उरफा रईस अंसारी ने वार्षिक हॉल रिपोर्ट प्रस्तुत कीजिसमें हॉल सुविधाओं और प्रगति के साथ-साथ प्लेसमेंटप्रकाशन और प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में निवासियों की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया।

प्रभारी वार्डन हिरा जावेद ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments:

Popular Posts