Tuesday, March 12, 2024

CONGRATULATIONS

 


Prof. Ayesha Farooq with Prof. Khalid Azam  presenting the memento to Mr. Shujaul Rehman at dept of Business administration 

        प्रबंधन के पूर्व छात्र श्री शुजाउल रहमान के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित

अलीगढ़ 12 मार्चः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज एंड रिसर्च के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग ने अपने प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों में से एकगरवारे टेक्निकल फाइबर्स लिमिटेड के सीईओ श्री शुजाउल रहमान के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया।

जिन्होंने प्रबंधन के छात्रों के साथ बातचीत की और उनसे आग्रह किया कि वे वर्तमान समय के प्रतिस्पर्धी परिदृश्य में नौकरी बाजार में प्रवेश करने से पहले अपने अंदर झांकें और अपनी क्षमताओं का पता लगाएं।

1992 बैच के पासआउटश्री रहमान ने आधुनिक नौकरी बाजार में आवश्यक प्रासंगिक लक्षणों के बारे में जानकारी प्रदान की। उन्होंने ज्ञान और बुद्धिमत्ता के महत्व को रेखांकित किया और आज के कार्यस्थलों की चुनौतियों का सामना करते हुए भावनात्मक भागफल (ईक्यू) विकास के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने छात्रों को डिजिटल युग में करियर के बारे में चर्चा में शामिल कियाऔर कॉर्पोरेट जगत में अवसरों को समझने के लिए मानव-एआई सहयोग और कौशल उन्नयन के महत्व पर जोर दिया।

प्रोफेसर आयशा फारूकडीनएफएमएसआरने अतिथि का स्वागत किया और किसी व्यक्ति की सफल यात्रा में सकारात्मक दृष्टिकोण के महत्व पर प्रकाश डाला।

डीबीए के अध्यक्ष प्रोफेसर जमाल ए फारूकी ने अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में श्री रहमान की उपलब्धियों पर प्रकाश डालाजबकि प्रोफेसर सबूही नसीम ने अतिथि का औपचारिक परिचय प्रस्तुत किया।

प्रो. खालिद आजम ने अध्यक्षीय भाषण दिया और डॉ. असद रहमान ने इंटरैक्टिव सत्र से मुख्य बातों का सारांश दिया।


No comments:

Popular Posts