Friday, March 8, 2024

DIPLOMA IN UNANI PHARMECY

                 जामिया के यूनानी फार्मेसी में डिप्लोमा के छात्रों को मिला शानदार प्लेसमेंट


जामिया मिल्लिया इस्लामिया के लिए यह गर्व की बात है कि इसके डिप्लोमा इन यूनानी फार्मेसी पाठ्यक्रम के सात छात्रों को एक प्रतिष्ठित आईएसओ प्रमाणित कंपनी अल-हरमैन फार्मा प्राइवेट लिमिटेड द्वारा यूनानी फार्मेसी (बिक्री/ विनिर्माण/ खरीद) में जूनियर कार्यकारी प्रशिक्षुओं के पद के लिए प्लेसमेंट का प्रस्ताव मिला है। कंपनी ने पाठ्यक्रम के अन्य छात्रों को भी प्लेसमेंट की पेशकश कीलेकिन इन छात्रों ने इसमें शामिल होने की इच्छा जताई है। उन्हें प्रति वर्ष 3,00,000/- रुपये का शुरुआती शीर्ष वेतन मिलेगा। कंपनी के अधिकारियों द्वारा संकाय सदस्यों और विश्वविद्यालय प्लेसमेंट सेल के अधिकारियों की उपस्थिति में जॉब ऑफर लेटर जारी किए गए।


यूनानी फार्मेसी (बिक्री / विनिर्माण / खरीद) में जूनियर कार्यकारी प्रशिक्षुओं के चयन के लिए कैंपस साक्षात्कार 27 फरवरी, 2024 को जामिया प्लेसमेंट सेल में हापुड, (यूपी) स्थित अल-हरमैन फार्मा प्राइवेट लिमिटेड के विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा आयोजित किया गया था।

 

इसके अलावायूनानी फार्मेसी में डिप्लोमा और इंटर्नशिप पूरा करने के बाद कंपनी में शामिल होने के लिए सभी इच्छुक अंतिम वर्ष के छात्रों को खुली नौकरी की पेशकश की गई थी।






No comments:

Popular Posts