Thursday, February 23, 2023

AMU STUDENTS SELECTED THROUGH CAMPUS PLACEMENT

 



एएमयू छात्रों का चयन

अलीगढ़ 22 फरवरीः अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के बी.टेक./बीई अंतिम वर्ष के पांच छात्रों का चयन धरम कॉस्ट कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेडमोहाली (पंजाब) द्वारा कैंपस भर्ती अभियान के माध्यम से किया गया है।

टीपीओजेडएचसीईटीश्री फरहान सईद ने बताया कि लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के बाद जिन छात्रों का चयन किया गयाउनमें बी.टेक. सिविल की सेजल शर्माऋतिक कुमारहम्मैद जफरहिबा खान और बीई इलेक्ट्रिकल की इरम खान शामिल हैं।

इस बीचनोएडा स्थित एक आईटी कंसल्टिंग फर्मएक्जियोम कंसलटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने प्रशिक्षण और प्लेसमेंट कार्यालय (जनरल) और टीपीओवाणिज्य संकाय द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 7 छात्रों का चयन किया है।

टीपीओश्री साद हमीद ने कहा कि परियोजना प्रबंधक और वित्तीय सलाहकार के रूप में चयनित छात्रों में एमबीए-एफएम के इकरामउद्दीनभुवनेश कुमारमंतशा आफताबमोहम्मद इबरार अहमदमोहम्मद साकिब आलमएमबीए की तमकनत खुशनूर और एमकॉम के इबाद अहमद शामिल हैं।

वाणिज्य विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर एसएम इमाम उल हक ने चयनित छात्रों को बधाई दी और उनसे ईमानदारी और समर्पण के साथ काम करने का आग्रह किया।

No comments:

Popular Posts