Wednesday, April 14, 2021

NEW LOGO OF DAWAKHANA TIBBIYA COLLEGE RELEASED


दवाखाना तिब्बिया कालिज की दवाएं नए लोगो के साथ दिखाई देंगी
अलीगढ़, 13 अप्रैलः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दवाखाना तिब्बिया कालिज की दवाओं के लिए एक नए लोगो का चयन किया गया है जो दवाखाने vkSj की दवा की पैकिंग पर डीटीसी के नाम से दिखई देगा। लोगो का चयन लोगो डिजाइन प्रतियोगिता में प्राप्त प्रविष्टियों के आधार पर किया गया।
लोगो डिजाइन प्रतियोगिता के लिए 105 प्रविष्टियां प्राप्त हुईं थीं। प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डा० हमीदा तारिक ने निर्णायक के रूप में अंतिम रूप से इस लोगो का चयन किया। इस प्रतियोगिता में आर्किटेक्चर डिपार्टमेंट के छात्र सायक अनवर को दूसरा पुरस्कार दिया गया।
दवाखाना तिब्बिया कालिज की सदस्य, प्रोफेसर सलमा अहमद ने कहा कि “हाल के दिनों में, प्राकृतिक जड़ी बूटियों पर आधारित यूनानी दवाओं की लोकप्रियता बढ़ी है। हमने अपने यूनानी चिकित्सा उत्पादन को बढ़ावा देने का फैसला किया है। नए लोगो को जोड़ने से दावाखाना तिब्बिया कालिज की दवाओं को विशिष्ट बनाने में मदद मिलेगी। दवाखाना तिब्बिया कालिज के कार्यवाहक महाप्रबंधक श्री तौफीक अहमद भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

2 comments:

Anonymous said...

This is truly an practical and pleasant information for all. Thanks for sharing this to us and more power web link

Lifelink said...

I really enjoyed reading this post, big fan. Keep up the good work andplease tell me when can you publish more articles or where can I read more on the subject? get there

Popular Posts